NPS कर्मचारी संघ से मिलने पहुंचे सुखविंदर सिंह ‘सुक्खू’

 

NPS कर्मचारी संघ से मिलने पहुंचे सुखविंदर सिंह ‘सुक्खू’

13 अगस्त क्रमिक अनशन पर बैठे हैं NPS कर्मचारी

सुखविंदर सिंह सुक्खू का एनपीएस कर्मचारियों को वादा

कांग्रेस OPS की गारंटी को हर हाल में करेगी पूरा

OPS से कम में नहीं मानेंगे कर्मचारी- सुक्खू

OPS हर कर्मचारी का अधिकार- सुक्खू

ओल्ड पेंशन स्कीम की बहाली को लेकर 13 अगस्त से क्रमिक अनशन पर राजधानी शिमला के सीटीओ चौक पर बैठे कर्मचारियों से मिलने हिमाचल कांग्रेस के प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू पहुंचे. सुखविंदर सिंह सुक्खू ने एनपीएस कर्मचारियों से मुलाकात की सुक्खू ने वादा किया कि कांग्रेस हर हाल में सत्ता में आने के बाद 10 दिनों के भीतर OPS की गारंटी को पूरी करेगी. उन्होंने कहा कि ओल्ड पेंशन स्कीम हर सरकारी कर्मचारी का अधिकार है.

हिमाचल कांग्रेस प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि भाजपा सरकार डबल इंजन की सरकार का दावा करती है, लेकिन कर्मचारियों को उनका अधिकार नहीं दे पा रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा किसी भी हाल में कर्मचारियों को पेंशन स्कीम नहीं देगी. इसीलिए कांग्रेस पार्टी नहीं आ दावा किया है कि सत्ता में आते ही 10 दिन के अंदर ओल्ड पेंशन स्कीम की बहाली कर दी जाएगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार जिस भी राज्य में वहां कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन स्कीम दी जा रही है. इसलिए हिमाचल प्रदेश के कर्मचारियों को भी उनका अधिकार दिलाया जाएगा.

बता दें कि हिमाचल कांग्रेस ने सत्ता में आने के बाद प्रदेश की जनता को 10 गांटियां हैं. इसमें सबसे पहली गारंटी हिमाचल प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों को 10 दिन में ओल्ड पेंशन स्कीम देने का है.